Live TV

Click For Blackberry, Android|For iPhone, iPad, iTouch l Comment

मर्यादा पुरुषोत्तम राम

सुदर्शन लॉगोमहर्षि वाल्मीकि कहते हैं कि ‘‘श्रीराम गंभीरता में समुद्र के समान तथा ऊंचाई में हिमालय के समान हैं।’’  राम सत्य के विग्रह हैं। मर्यादाओं को टूटने नहीं देते। भारतीय स्त्रियां राम जैसा वर चाहती हैं। पिता आदर्श पुत्र चाहते हैं और भाई राम जैसा भाई चाहते हैं। राम का जन्म मर्यादा का जन्म है। आदर्श का जन्मना है। रामनवमी राम के जन्म का सुंदर उत्सव है। अद्भूत बेला है। चैत शुल्क पक्ष की नवमी तिथि को पुनर्वसु नक्षत्र में कर्क लग्न में भगवान श्रीराम का जन्म हुआ।

Read more...

नवीनतम विडियो

बिंदास बोल

हालिया हलचल

पोल

जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में आतंकवादी हमला, क्या पाकिस्तान को कड़ा जवाब देने का वक्त आ गया है ?

दिल्ली मेट्रो से हटाए जाएंगे अश्लील तस्वीरों वाले विज्ञापन

PDFPrintE-mail

समाचार

User Rating: / 8
PoorBest 

दिल्ली मेट्रो से हटाए जाएंगे अश्लील तस्वीरों वाले विज्ञापनदिल्ली मेट्रो जल्द ही मेट्रो स्टेशनों पर लगी आपत्तिजनक तस्वीरों पर कार्रवाई करेगी। दरअसल, मेट्रो और मेट्रो स्टेशन पर लगे एक विज्ञापन में एक महिला की न्यूड तस्वीर लगी है जिसपर 'सेल सेल' लिखा हुआ है।

जिसपर दिल्ली की चार महिला पत्रकारों ने आपत्ति जताते हुए डीएमआरसी के अधिकारी को मेट्रो में लगे अपतिजनक फोटो हटाने के लिए आग्रह किया है।

उनका मानना था कि मेट्रो स्टेशन पर लगे इस तरह के विज्ञापन कहीं न कहीं गलत संदेश देते हैं। मेट्रो रेल कॉरपोरेशन के अधिकारियों ने सख्ती बरतते हुए अश्लील फोटो हटाने को कहा है। साथ ही प्राइवेट विज्ञापन कंपनियों को माफी मांगने का निर्देष दिया है।

दिल्ली मेट्रो से हटाए जाएंगे अश्लील तस्वीरों वाले विज्ञापन
Live Support