Live TV

Click For Blackberry, Android|For iPhone, iPad, iTouch l Comment

जाएं तो जाएं कहां...

आशु  सेंगरभाजपा की वैचारिक भूमि और राजनीतिक रणनीतियों को लेकर अन्दर ही नहीं, बाहर भी मंथन हो रहे हैं। भाजपा के अन्दर भी पीढ़ियों को लेकर वैचारिक टकराव हर समय में होते रहे हैं। जनसंघ से जनता पार्टी और फिर भाजपा बनने के सफर में बहुत कुछ आगे निकल चुका है। ताजा विवाद पी़डीपी और भाजपा के 'नापाक' सत्ता गठबंधन को लेकर है। अभी हाल ही में वरिष्ठ जदयू नेता के सी त्यागी ने एक लेख में 'भाजपा वैचारिक समर्पण की ओर' पर मंथन किया है।

Read more...

नवीनतम विडियो

बिंदास बोल

हालिया हलचल

पोल

क्या 'आप' योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण को पीएसी से बहार का रास्ता दिखाएंगी ?

दिल्ली मेट्रो से हटाए जाएंगे अश्लील तस्वीरों वाले विज्ञापन

PDFPrintE-mail

समाचार

User Rating: / 8
PoorBest 

दिल्ली मेट्रो से हटाए जाएंगे अश्लील तस्वीरों वाले विज्ञापनदिल्ली मेट्रो जल्द ही मेट्रो स्टेशनों पर लगी आपत्तिजनक तस्वीरों पर कार्रवाई करेगी। दरअसल, मेट्रो और मेट्रो स्टेशन पर लगे एक विज्ञापन में एक महिला की न्यूड तस्वीर लगी है जिसपर 'सेल सेल' लिखा हुआ है।

जिसपर दिल्ली की चार महिला पत्रकारों ने आपत्ति जताते हुए डीएमआरसी के अधिकारी को मेट्रो में लगे अपतिजनक फोटो हटाने के लिए आग्रह किया है।

उनका मानना था कि मेट्रो स्टेशन पर लगे इस तरह के विज्ञापन कहीं न कहीं गलत संदेश देते हैं। मेट्रो रेल कॉरपोरेशन के अधिकारियों ने सख्ती बरतते हुए अश्लील फोटो हटाने को कहा है। साथ ही प्राइवेट विज्ञापन कंपनियों को माफी मांगने का निर्देष दिया है।

दिल्ली मेट्रो से हटाए जाएंगे अश्लील तस्वीरों वाले विज्ञापन
Live Support