Live TV

Click For Blackberry, Android|For iPhone, iPad, iTouch l Comment

धर्मान्तरण पर हाय तौबा क्यों ?

आशू सेंगरआगरा में धर्मान्तरित हुए 60 मुस्लिम परिवारों के घर वापसी करते हुए अपना 'मूल' हिन्दू धर्म अपनाने पर राजनीति के चालों द्वारा इतना अधिक हाय तौबा मचाने का क्या औचित्य है? हाँ, यदि कुछ भी कानून और संविधान के खिलाफ हुआ है/ हो रहा है तो यह कानून और न्याय व्यवस्था देखे! पर, यह पहली घटना नहीं है। सालों भर ईसाई मिशनरियां हिन्दू दलितों-आदिवासियों को लोभ-लालच देकर या बलात धर्मांतरण कराती रही हैं !

Read more...

नवीनतम विडियो

बिंदास बोल

पोल

क्या जम्मू कश्मीर में हो रहे भारी मतदान से आतंकी बेचैन हैं ?

दिल्ली मेट्रो से हटाए जाएंगे अश्लील तस्वीरों वाले विज्ञापन

PDFPrintE-mail

समाचार

User Rating: / 8
PoorBest 

दिल्ली मेट्रो से हटाए जाएंगे अश्लील तस्वीरों वाले विज्ञापनदिल्ली मेट्रो जल्द ही मेट्रो स्टेशनों पर लगी आपत्तिजनक तस्वीरों पर कार्रवाई करेगी। दरअसल, मेट्रो और मेट्रो स्टेशन पर लगे एक विज्ञापन में एक महिला की न्यूड तस्वीर लगी है जिसपर 'सेल सेल' लिखा हुआ है।

जिसपर दिल्ली की चार महिला पत्रकारों ने आपत्ति जताते हुए डीएमआरसी के अधिकारी को मेट्रो में लगे अपतिजनक फोटो हटाने के लिए आग्रह किया है।

उनका मानना था कि मेट्रो स्टेशन पर लगे इस तरह के विज्ञापन कहीं न कहीं गलत संदेश देते हैं। मेट्रो रेल कॉरपोरेशन के अधिकारियों ने सख्ती बरतते हुए अश्लील फोटो हटाने को कहा है। साथ ही प्राइवेट विज्ञापन कंपनियों को माफी मांगने का निर्देष दिया है।

दिल्ली मेट्रो से हटाए जाएंगे अश्लील तस्वीरों वाले विज्ञापन
Live Support